ललन सिंह के बयान पर जगदानंद सिंह का पलटवार, हर भौंकने वाले का जवाब नहीं देते

0
245

बिहार (Bihar)में भूपेंद्र यादव के बयान के बाद जदयु(JDU) भाजपा (BJP) के साथ होकर राजद(RJD) पर ताबड़तोड़ हमलावर हो गई तो राजद ने अपने बचाव में तीखा पलटवार किया। हालांकि पलटवार की दौर पर एक नजर डाले तो भाजपा के भूपेंद्र यादव (Bhupedra Yadav) ने कहा कि एनडीए(NDA) में टूट को लेकर लगातार राजद हमलावर हो रही है। वहीं लगातार राजद का दावा रहा है कि बिहार के सत्ता में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) अधिक दिनों के मेहमान नहीं है।

बता दें कि राजद में टूट के बयान के बाद जदयु संसद ललन सिंह ने कहा कि भूपेन्द्र यादव टूट की बात कम ही बोल रहे हैं अगर वे चाहें तो राजद का विलय हो जाएगा। ललन सिंह के इस बयान के बाद राजद के वरिष्ठ नेता और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि हर भौंकने वाले का हम जवाब नहीं देते हैं। उन्होने कहा कि हम किसी बोलने वाले के बातों पर ध्यान नहीं देते।

जगदानंद सिंह ने अप्रत्यक्ष रूप से कहा कि वे केवल बोल ही सकते हैं बोलने के अलावा कुछ नहीं कर सकते हैं और हम इस तरह की बयानबाजी पर ध्यान नहीं देते हैं। राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि अगर सचमुच उनके दावे में दम है तो फिर हम पर कृपा क्यूँ, राजद को तोड़कर दिखाएँ।

बता दें कि राजद के हुये बैठक में यह निर्देश दिया गया कि 16 जनवरी को पार्टी अहम मुद्दों पर विचार करेगी और कई मुद्दों पर अहम निर्णय लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here