लालू यादव ने सीएम नीतीश को कहा तानाशाह, जदयू ने किया करारा पलटवार

0
370

बिहार(Bihar) की राजनीति में बिहार सरकार और विपक्ष के बीच जमकर ट्वीट बाण छोड़े जा रहे हैं। जल,जीवन हरियाली और बिहार में महिला, किसान, छात्राओं के सुधार को लेकर लालू यादव ने नीतीश कुमार पर हम-ला किया है। राजद (RJD) सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Prasad) के नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर साधे गए नि-शाना पर जदयू के नेता ने करारा पलट-वार दिया है।

जदयू(JDU) नेता निखिल आनंद (Nikhil Anand) ने लालू यादव  के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए कहा है कि बिहार राज्य को जंगलराज से मुक्ति दिलाने वाले का नाम, राजद को पुनः जीवित कराने वाले का नाम, बिहार एक जनता के तकलीफों को समझकर उसका निदान निकालने वाले का नाम बिहार को बदहाल से खुशहाल राज्य बनाने वाले का नाम नीतीश कुमार है।

बता दें कि अभी थोड़ी देर पहले लालू प्रसाद यादव ने अपने ट्वीटर एकाउंट से नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा है कि नीतीश असंवेदनशील आत्ममुग्ध और एक तानाशाह हैं। उन्होंने सीएम नीतीश पर आरो-प लगते हुए कहा है कि उन्हें जनता के तकलीफों का क्षणभर भी एहसास नहीं है।

एक तरफ शिक्षा, स्वास्थ्य की स्थित ख़राब है। बेरोजगारी बढ़ी है और नीतीश कुमार राजनीतिक यात्रा पर करोड़ों धन बर्बाद कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here