राजद के नसीहत से बिफरी कांग्रेस , कौकब ने लिया निशाने पर ,दे दिया बड़ा बयान

बिहार में चुनाव से पहले इनदिनों राजनीतिक हलचल काफी बढ़ गई है। टिकट बंटवारे से लेकर कई मुद्दों पर विभिन्न पार्टियों के बीच मचा हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में महागठबंधन में भी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने शुक्रवार की सुबह-सुबह कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उसे कई तरह की नसीहत दे डाली जिसके बाद कांग्रेस ने राजद नेता को जवाब दिया है।

बिहार कांग्रेस के प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादिरी ने राजद नेता शिवानंद तिवारी के बयान पर बोलते हुए कहा कि महागठबंधन में कुछ बिचौलिया टाइप लोग तरह तरह की बयानबाजी कर रहे है। ऐसे लोगों को इस तरह की बयानबाजी से बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि महागठबंधन में इस तरह की बयानबाजी गलत सन्देश पैदा करती है। कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादिरी ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का नहीं बल्कि भाजपा का सबकुछ दाव पर लगा हुआ है। कांग्रेस नेता ने कांग्रेस को समुद्र बताते हुए कहा कि कांग्रेस एक समुद्र है जहां छोटे छोटे दल आकर मिलते है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सबको जगह देती है। इस दौरान कांग्रेस के प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि समान विचारधारा वालों को एक साथ आना चाहिए।

गौरतलब है कि पिछ्ले कुछ दिनों से बिहार के सीएम नीतीश कुमार को महागठबंधन में शामिल करने को लेकर कांग्रेस और राजद के विचार अलग अलग है। इस दौरान शुक्रवार को राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस का इसबार सबकुछ दांव पर है अगर इस बार कांग्रेस कुछ भी गलत किया तो उसे बहुत बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here