25 अक्टूबर को राबड़ी आवास पर, राजद पार्टी की होगी महत्वपूर्ण बैठक

0
216

बिहार में राजद (RJD) पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक 25 अक्टूबर(October) को होने वाली है. यह बैठक पूर्व सीएम राबड़ी देवी (Rabdi Devi) के आवास 10 सर्कुलर रोड में की जाएगी। इस सभा में पार्टी के राष्ट्रीय निर्वाचन पदाधिकारी जगदानंद सिंह (Jagdanand Sinh), नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav), प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे (Rmachandra Purve) सम्मिलित होंगे।
इस बैठक में पार्टी में पार्टी के सभी पदाधिकरियों को आमंत्रित किया गया है. जानकारी के अनुसार 25 अक्टूबर हो होने वाले इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर विचार-विमर्श किया जायेगा। पार्टी के संगठनात्मक चुनाव की समीक्षा की जाएगी।


गौरतलब है कि इसके पूर्व पार्टी के राष्ट्रीय निर्वाचन पदाधिकारी जगदानंद द्वारा रांची में पार्टी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) से मुलाकात की गई थी और संगठन चुनाव पर चर्चा भी किया गया था.
खबर यह भी है कि इस बार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का भी बदलाव किया जाएगा। इसी मुद्दे पर जगदानंद से लालू प्रसाद से मिलने के लिए रांची गए थे. वहीँ यह बात भी प्रकाश में आया है कि लालू यादव ने पार्टी अध्यक्ष के मुद्दे पर अपनी इच्छा जाहिर कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here