बिहार में राजद की महत्वपूर्ण बैठक में तेजस्वी नदारद, राबड़ी देवी ने कही बड़ी बात

0
367

शुक्रवार को राजद पार्टी की बैठक पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर की गई. इस बैठक का मुद्दा राजद का सांगठनिक चुनाव था जिसमें निर्वाचन पदाधिकारियों की बैठ हुई. तेजस्वी इस बैठक से नदारद थे. इस बैठक में राबड़ी देवी, प्रदेश अध्‍यक्ष रामचंद्र पूर्वे, वरीय नेता जगदानंद सिंह, भोला यादव, तनवीर हसन, भाई वीरेंद्र समेत अनेक नेता सम्मिलित हुए. लेकिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ही इस बैठक से नदारद रहे. इसे लेकर सियासी चर्चाएँ भी हुई. सिमरी बख्तियारपुर के नवनिर्वाचित राजद विधायक जफर आलम भी पहुंचे। राजद नेताओं ने उनका शानदार स्वागत किया।
राबड़ी देवी ने इस बैठक की अध्यक्षता की. उन्होंने अभी से ही विधानसभा के चुनाव की तैयार में जुट जाने का निर्देश दिया साथ ही यह भी कहा कि स्नागतं में सबकी भागीदारी तय होगा। उपचुनाव में राजद के प्रदर्शन को राबड़ी देवी ने संतोषजनक बताया और मतदाताओं को आभार व्यक्त किया है. नाथनगर में राजद के जीत तय होने के मसले पर कहा की वहां साजिश के तहत राजद को हरा दिया गया. उन्होंने कहा है कि हम सामाजिक न्यायप्रिय हैं और जाति तथा धर्म में कोई विभेद नहीं करते हैं. सबको साथ लेकर हमें चलना है.

वहीँ जगदानंद सिंह ने तेजस्वी के नदारद रहने के मुद्दे पर कहा कि तेजस्वी को अब मौजूद रहना आवश्यक नहीं है, पार्टी का सदस्यता अभियान पूरा हो चुका है. छह नवंबर से 10 दिसंबर तक संगठन का प्रारूप भी तैयार कर लिए जाएगा। इसके साथ ही साथ पटना में 10 दिसंबर को बापू सभागार में राष्‍ट्रीय अधिवेशन होगा इसी दिन राष्ट्रीय अध्यक्ष का भी चुनाव होगा। वहीँ राजद सदस्यों की सूची बनाने की भी बात कही है।

प्रदेश अध्‍यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि जनता अब तेजस्वी को भावी मुख्यमंत्री के तौर पर देखने लगी है. राजद से जुड़ने के लिए लोगों में उत्साह दिखाहै।
वहीँ मनेर के विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि सदस्यता अभियान पूरा हो गया है. संगठन के चुनाव को लेकर चल रही तैयारी की समीक्षा की गई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here