राजद नेता के घर में घुसकर बेटे ,पत्नी सहित नेता को गोलियों से किया छलनी

बिहार में इनदिनों अपराध चरम पर है। रोजाना बिहार के विभिन्न हिस्सों में गोलीबारी और ह्त्या जैसी घटनाएं घटित होती रहती है। सूबे में बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं में कोई सुरक्षित नहीं है। इन आपरधिक घटनाओं में सबसे ज्यादा छोटे नेता निशाने पर लिए जा रहे है. बिहार के गोपालगंज में राजद के नेता व स्थानीय मुखिया महातम चौधरी और उनके परिवार के सदस्यों पर अपराधियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की ,जिसमे मुखिया सहित उनकी पत्नी और पुत्र गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद सब को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ पुत्र की मौत हो गई।

बता दे कि बिहार के गोपालगंज के मबलेसरा पंचायत के मुखिया व राजद नेता पत्नी और बेटे के साथ घर के प्रांगण में बैठे हुए थे तभी बाइकसवार अपराधियों ने उनके घर में घुस कर सभी पर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे।फायरिंग में मुखिया महातम चौधरी, उनकी पत्नी प्रभावती देवी, बेटा सत्येन्द्र यादव और नागेन्द्र यादव गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद अपराधी फरार हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ मुखिया के बेटे 35 वर्षीय सत्येंद्र यादव की मृत्यु हो गई।

इस घटना के बाद इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। ग्रामीण इस घटना से स्तब्ध है। लोगों का कहना है कि यह घटना राजनीतिक साजिश के तहत किया गया है। इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी मुखिया और उनकी पत्नी को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.दोनों की हालत नाजुक है. जबकि मुखिया के दूसरे बेटे नागेन्द्र यादव के हाथ में गोली लगी है उन्हें सदर अस्पताल में रखा गया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here