Breaking News: सुबह-सुबह राजद के इस बड़े नेता की ह्त्या, अपराधियों ने किया गोलियों से छलनी

0
1563

बिहार के समस्तीपुर में गुरुवार की सुबह सुबह अपराधियों ने राजद के एक बड़े नेता व पूर्व जिला पार्षद रघुवर राय को गोलियों से भून दिया है जिससे अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मृत्यु हो गई है. इस  घटना को लेकर इलाके में काफी तनाव हो गया है। समस्तीपुर में सुबह सुबह हुए इस बड़े वारदात के बाद गुस्साए लोग सडक पर उतर गए है और इस घटना के विरोध में सड़क जामकर हंगामा कर रहे है.

इस घटना की पुष्टि करते हुए समस्तीपुर एसपी हरप्रीत कौर ने बताया कि समस्तीपुर राजद के बड़े नेता के रूप में जाने जाने वाले पूर्व जिला पार्षद रघुवर राय अपने कल्याणपुर स्थित आवास से मॉर्निंग वाक के लिए बाहर निकले थे। मौसम खराब होने की वजह से कुछ लेट से निकले थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने एक सुनसान जगह पर  राजद नेता पर फायरिंग शुरू कर दी .

राजद नेता रघुवर राय की ह्त्या के बाद बाइक सवार अपराधी सुनसान रास्ते से भाग गए. राजद नेता रघुवर राय को उनके समर्थक सीधे दरभंगा लेकर गए, जहां उन्हें मृत बताया गया। इस घटना के बाद इलाके में काफी तनाव है. इस घटना के विरोध में लोग सड़क पर उतर गए और समस्तीपुर-दरभंगा पथ को जाम कर दिया है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here