युवा राजद नेता पर जानलेवा हमला , देर रात की अंधाधुंध फायरिंग

0
1219

बिहार में तेजी से बढ़ रहे आपराधिक घटनाओ के बीच एक बार फिर अपराधियों ने राजद नेता पर निशाना साधा है। गुरुवार को देर रात बिहार के अरवल में युवा राजद के जिलाध्यक्ष अलख पासवान पर दर्जनभर हथियारबंद अपराधियों ने हमला कर दिया। लगभग 10 से 15 की संख्या में आये अपराधियों ने राजद नेता अलख पासवान पर उस वक्त धावा बोल दिया जब वो करपी प्रखण्ड के नादी में स्थित अपने ईंट भट्ठे पर गए थे। अपराधियों ने इस दौरान जमकर हवाई फायरिंग की और राजद नेता की पिटाई भी की।

बता दे कि बिहार के अरवल जिला के युवा राजद जिलाध्यक्ष अलख पासवान करपी प्रखण्ड के नादी में स्थित अपने ईंट भट्ठे पर गए हुए थे ,तभी देर रात लगभग एक दर्जन हथियार बंद अपराधियों ने उनपर धावा बोल दिया और राजद नेता की जमकर पिटाई की। उसके बाद सभी अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए वहां से भाग गए। इस घटना के बाद घायल नेता अलख पासवान को देर रात करपी प्राथमिक स्वाथ्य केंद्र में इलाज कराया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी शैलेंद्र कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए और अपराधियों की धार-पकड़ के लिए करपी, किंजर और कुर्था की पुलिस भी घटनास्थल की ओर रवाना हो गई। हालाँकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुये घायल राजद नेता ने कहा कि वो किसी भी अपराधी को नहीं जानते है ,उन्होंने आगे कहा कि अपराधियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है और बहुत पीटा भी है। इस घटना के बाद अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here