जदयू के पोस्टर पर राजद का पलटवा-र, पोस्टर बना लिखा झूठ की टोकरी-घोटालों का धंधा

0
352

बिहार में इस साल होने वाले बिहार विधान सभा चुनाव (Bihar Legislative Assembly Election) को लेकर राजनीतिक सरगर्मीयां तेज हो गई है. सत्तारूढ़ और विपक्ष में नये साल की शुरुआत ही पोस्टरवा-र से हुई है. गुरुवार को जदयू (JDU) की तरफ से पटना के मुख्य चौराहे पर पोस्टर (Postar) लगाया गया है जिसपर लालू-राबड़ी की तस्वीर के साथ उनके शासनकाल को लेकर कटाक्ष किया गया है. और वहीं नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के द्वारा चलाए जा रहे सरकार को बढ़ते बिहार के रूप में दिखाया गया है. इसके बाद राजद (RJD) ने भी पोस्टर जारी कर दिया है.

जदयू के द्वारा लगाए गए पोस्टर के बाद अब राजद की तरफ से पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें सीएम नीतीश कुमार और सुशील मोदी को टोकरी सर पर रखे हुए दिखया गया है और पोस्टर में सबसे ऊपर लिखा हैं झूठ की टोकरी, घो-टालों का धं-धा. नीति आयोग-भारत सरकार द्वारा प्रमाणित. पोस्टर ऐसा हैं कि देखते ही पहली नजर में हंसी छूट जाए. लोग इस पोस्टर को रुक रुक कर देख रहे हैं.

इस चुनावी साल की शुरुआत ही पोस्टरवा-र से हुई है जिसमें जद्यू ने लालू-राबड़ी शासन के 15 साल और नीतीश के नेतृत्व वाला शासन के 15 साल में हुए काम की तुलना करते हुए पोस्टर-बैनर तैयार किए हैं, जो राजधानी पटना के कई इलाकों में देखने को मिल सकता है. इससे पहले राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने सीएम नीतीश कुमार को खुली चुनौती दी थी जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें विकास के मुद्दे पर वहस करनी हैं.

केंद्र सरकार ने किया खा-रिज, गणतंत्र दिवस परेड में नहीं दिखेगी बिहार की झां-की

पोस्टर को लेकर राजद की तरफ से कहा गया है कि सरकार जनता के सवालों का जवाब नहीं सुझ रहा हैं तो जदयू नेता पोस्टर-के द्वारा खीझ उतार रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here