JDU के नारे के जवाब में RJD ने जारी किया नया नारा

0
513

बिहार विधानसभा चुनाव होने में अभी एक वर्ष का समय है, लेकिन सियासी दलों के द्वारा राजनीतिक बिसात बिछाई जाने लगी है. सीएम नीतीश कुमार के चेहरे को जदयू पार्टी अभी से ही promote करने में जुट गई है. इसके लिए बकायदा नया नारा दिया गया है, ‘क्यों करें विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार.’ जदयू के इस नारे के उत्तर में राजद ने बिहार में ‘तेजस्वी सरकार’ बनाने के लिए ऑनलाइन अभियान का शुरुआत किया है.

राजद नेता और बिहार के बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को अगला सीएम बनाने को लेकर पार्टी ने social media पर प्रचार-प्रसार आरंभ कर दिया है. राजद ने अपने facebook page पर एक तस्वीर साझा किया है जिसमें तेजस्वी सरकार बनाने की बात बताई गई है. तेजस्वी के पक्ष में जो पोस्ट डाला गया है, जिसमें नारा दिया गया है, ‘कर लिया है विचार, हमें चाहिए तेजस्वी सरकार.’

राजद का सोशल मीडिया कैंपेन कहीं न कहीं वर्ष 2014 में बीजेपी के कैंपेन से भी मेल खाता हुआ नज़र आ रहा है. साल 2014 में भाजपा ने ‘अबकी बार, मोदी सरकार’ का नारा दिया था. इसी तर्ज पर राजद ने तेजस्वी के पक्ष में नारा बनाया है. इस प्रकार से राजद ने जदयू के नारे के उत्तर में भाजपा के प्रसिद्ध हुए नारे को भी कॉपी किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here