राजद ने किया ऐलान – तेजस्वी के सवालों के लिए सरकार तैयार रहे

0
555

बिहार के सियासी गलियारे में इन दिनों सबसे बड़ी चर्चा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को लेकर है। आखिर वो कहाँ हैं और कब तक पटना वापस आ रहे हैं ? दरअसल, 29 मई को राजद की ओर से लोकसभा में मिली पराजय की समीक्षा बैठक के बाद से ही तेजस्वी यादव कहीं नज़र नहीं आ रहे हैं। न तो वो मीडिया में नज़र आते हैं और न वो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ही कुछ लिखते हैं। लेकिन अब को खबर है उसके अनुसार, 26 या 27 जून को तेजस्वी वापस बिहार लौट सकते हैं।

भाई वीरेंद्र बोले – पटना पहुँचते ही मुजफ्फरपुर जाएंगे

भाई वीरेंद्र ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष यादव की तबियत इन दिनों सही नहीं है। जैसी ही उनकी तबियत सही होगी, वो पटना आएंगे। पटना आने के बाद तेजस्वी यादव सीधे मुजफ्फरपुर जायेंगे। उधर महागठबंधन में अनबन की खबरों को नकारते हुए भाई वीरेंद्र ने बताया कि सबकुछ ठीक है। सभी पार्टियों के कार्य करने का अपना अंदाज़ होता है, लेकिन महागठबंधन एकजुट है।

भाजपा ने तंज कसा

आपको बता दें कि लोकसभा के नतीजों से पहले तेजस्वी यादव ने बोला था कि इस दुनिया से जिस तरह से डायनासोर गायब हो गए, उसी तरह से बिहार से भाजपा पार्टी गायब हो जाएगी। उनके उस बयान पर तंज कस्ते हुए भाजपा ने बोला कि तेजस्वी भाजपा पार्टी को डायनासोर की तरह गायब करने की बात करते थे, लेकिन वो स्वयं लापता हो गए।

29 मई से ही गायब हैं तेजस्वी

मालूम हो कि 29 मई को राजद ने पराजय की समीक्षा बैठक बुलाई थी। उस बैठक के बाद तेजस्वी यादव बिहार के बाहर चले गए और अभी तक नहीं लौटे हैं। अब बिहार में बिधानपरिषद का मॉनसून सत्र 28 जून से आरम्भ हो रहा है और हर स्थान पर बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष की तलाश हो रही है। अब अभी तक उनकी कोई जानकारी नहीं है। इससे पहले पिछले शनिवार को तेजस्वी के पिता लालू यादव से भी मुलाकात करने की खबर आई थी कि तेजप्रताप और तेजस्वी दोनों एक साथ लालू यादव से मुलाकात करेंगे। वैसे, लालू यादव से केवल तेजप्रताप ने ही मुलाकात किया था और तेजस्वी पिता से मुलाकात करने नहीं पहुंचे।

राजद नेताओं ने बोला – जल्द लौटेंगे तेजस्वी

राजद के नेता ये बता रहे हैं कि नेता प्रतिपक्ष किसी ख़ास कार्य से बाहर हैं तथा वो शीघ्र ही पटना लौटेंगे। राजद नेताओं का बोलना है कि विधानसभा सत्र में सत्तारूढ़ दल के नेताओं को उनके प्रश्नों के जवाब के लिए तैयार रहना चाहिए। आपको बता दें कि 28 जून को विधानसभा का मानसून सत्र आरम्भ होने वाला है तथा उसके बाद उसी दिन शाम को राजद विधायक दल बैठक भी होगी, जिसमें विधानसभा सत्र के दौरान पार्टी की रणनीति पर चर्चा होगी। ऐसे में ये उम्मीद जताई जा रही है कि तेजस्वी यादव विधानसभा सत्र तथा उसके बाद राजद की बैठक में अवश्य सम्मिलित होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here