राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने पहुंचे विधायक जफर आलम

0
766

राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात करने का आज दिन है. जेल मैनुअल के हिसाब से राजद नेता लालू यादव से बिहार के विधायक जफर आलम मुलाकात करने पहुंचे हैं. मैनुअल के हिसाब से हर शनिवार को लालू प्रसाद यादव से तीन लोग मुलाकात कर सकते है.


बिहार विधानसभा उपचुनाव के नतीजे आने के बाद राजद में खुशी की लहर है पार्टी कार्यकर्ताओं को उम्मीद है कि इस खुशी की घड़ी में पार्टी सुप्रीमों हमारे साथ होते. बिहार के सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा सीट पर राजद के उम्मीदवार जफर आलम की जीत हुई है. विधानसभा उपचुनाव में जीत के बाद आज आलम रांची रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करेंगे. बताया जा रहा है कि विधासभा उपचुनाव में मिली जीत के बाद पार्टी सुप्रीमो से आशीर्वाद लेने जा रहे हैं.

राजद सुप्रीमो लालू यादव के दुमका मामले पर सुनवाई होनी थी लेकिन अब कोर्ट ने उसे 8 नवंबर की तारीख को रखा है. जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत ने लालू प्रसाद की याचिका पर सुनवाई के लिए यह तिथि निर्धारित की है. दरअसल, लालू प्रसाद के अधिवक्ता देवर्षि मंडल ने जमानत याचिका पर जल्द सुनवाई के लिए अदालत से विशेष आग्रह किया.

इस दौरान सीबीआइ की ओर से जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा गया. सीबीआइ का कहना था कि उन्हें करीब तीन सप्ताह का समय दिया जाए, लेकिन अधिवक्ता देवर्षि मंडल ने कहा कि 15 नवंबर को अदालत में अवकाश रहेगा. इसलिए मामले में सुनवाई इससे पहले की तिथि पर की जाए. इसके बाद अदालत ने आठ नवंबर की तिथि निर्धारित की है. बता दें कि लालू प्रसाद ने दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में हाई कोर्ट से जमानत की गुहार लगाई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here