राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से आज मुलाकात करेंगी कांति सिंह

0
337

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में रांची के रिम्स अस्पताल में इलाजरत हैं. आज दिन शनिवार है और हर शनिवार को जेल मैनुअल के हिसाब से तीन लोगो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात कर सकते हैं. इसी कड़ी में रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद यादव से पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह मुलाकात करेंगी. साथ ही इनके साथ राजद के राष्ट्रीय महासचिव कमरे आलम भी लालू यादव से उनकी तबीयत का हाल जानेंगे.

आपको बता दें कि पिछले दिनों लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट के द्वारा पार्टी में जान फूंकते हुए चार पंक्ति की कविता लिखी और साथ ही एक वीडियो भी पोस्ट किया है. जिसमें लालू यादव ने लिखा था कि मैं बीमार जरूर हूँ लेकिन कमजोर नहीं हुआ हूँ, अपने उसूलों से समझौता नहीं किया है, दिल की खुद्दारी जिन्दा है, आखों में उम्मीदें आज भी हैं और हजारों घाव के बावजूद भी दुश्मनों का मुकाबला करने की हिम्मत और ताकत रखता हूँ. जेल में रहते हुए लालू प्रसाद यादव ने अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा रहे हैं.

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका को झारखंड हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया था. कोर्ट ने उनकी आधी सजा इस मामले में अभी पूरे नहीं होने के आधार बनाते हुए जमानत याचिका को खारिज किया था. दुमका कोषागार मामले में लालू प्रसाद यादव को सीबीआइ की विशेष अदालत से 7 साल की सजा मिली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here