राजद सुप्रीमो लालू यादव अस्पताल में लगा रहे हैं सियासी दरबार, BJP ने कही यह बड़ी बात

0
203

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. बिहार में पक्ष और विपक्ष लगातार एक दूसरे पर हमलावर हैं. इधर प्रदेश में राजद की चुनावी रणनीति को लेकर लालू प्रसाद यादव ने कमान संभाल लिया है. आपको बतादें कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं. उनका रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है. बीजेपी प्रवक्‍ता प्रतुल शाहदेव ने सोशल मीडिया साइट, फेसबुक पर बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद की सियासी दरबार, एक अंदरुनी बैठक की तस्‍वीर साझा करते हुए लिखा है कि राजद नेता लालू प्रसाद यादव, जो वर्तमान में रांची के बिरसा मुंडा जेल के कैदी हैं, यहां रिम्स अस्पताल में इलाज के दौरान खुलेआम ‘दरबार’ लगाकर जेल मैनुअल का उल्लंघन कर रहे हैं.

झारखंड बीजेपी के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने रविवार को फेसबुक पोस्‍ट में गंभीर आरोप लगाते हुए लिखा है कि लालू यादव के रिम्‍स के पेइंग वार्ड में जेल मैनुअल का खुलेआम उल्लंघन किया जा रहा है. बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव का दरबार कोरोना काल में भी सुशोभित हो रहा है. यहां साझा किए गए तस्‍वीर में लालू प्रसाद यादव के साथ झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी साफ दिख रहे हैं. वहीं लालू प्रसाद यादव इस तस्‍वीर में मोबाइल पर भी बात कर रहे हैं.

आपको बता दें कि राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्स अस्पताल में इलाजरत हैं. वे इस समय कई बीमारियों से ग्रसित हैं. उन्‍हें बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार से पुलिस अभिरक्षा में यहां इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वे भ्रष्टाचार के आरोप में सजा काट रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here