RLSP का महागठबंधन से जाना लगभग तय, बोले कुशवाहा फैसला लेने का वक्त आ गया

0
240

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन में चल रही तनातनी अब खुलकर सामने आ गई है. अब नेता एक दूसरे के खिलाफ में बयान देना शुरू कर दिए हैं. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि तेजस्वी यादव उनकी पार्टी को तवज्जो नहीं दे रहे हैं. महागठबंधन में सीट शेयरिंग और सीएम फेस को लेकर मची रार के बीच रालोसपा चीफ उपेंद्र कुशवाहा ने आज मीटिंग बुलाई है. उन्होने इस मीटिंग में कहा कि हमने बहुत कोशिश की पर सम्मानजनक सीटें हमें नहीं मिल रही है. उन्होंने कहा कि ऐेस में वक्त आ गया है कि हम फैसला लें.

मीटिंग में बोलते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि महागठबंधन में सम्मान नहीं मिला है. इसके साथ ही सीट शेयरिंग और सीएम उम्मीदवार को लेकर भी बात नहीं बनी है. कुशवाहा ने कहा कि आगे कि लड़ाई कैसे लड़नी है सभी अपनी अपनी राय दें. उन्होंने यह भी कहा कि महागठबंधन के बाद आगे का रास्ता क्या होगा इस पर सभी अपनी अपनी राय दें. पार्टी का कार्यकर्ता अपनी अपनी राय दे रहें हें.

पटना की राजनीतिक गलियारों में यह कहा जा रहा है कि उपेंद्र कुशवाहा का एक बार फिर से घर वापसी हो सकती है. कहा तो यह भी जा रहा है कि कुशवाहा का महागठबंधन से मोह भंग हो गया है. ऐसे में वे अब एक बार फिर से राजग का दामन थाम सकते हैं. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही जीतन राम मांझी की पार्टी का भी मोह भंग हुआ था और वे भी एनडीए के साथ हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here