RLSP और सीट बंटवारे को लेकर कांग्रेस का बड़ा बयान, कहा- तब कुछ नहीं बचेगा NDA के पास

0
800

बिहार की राजनीति में इनदिनों रालोसपा को लेकर घमासान जारी है. ऐसे में रोजाना कई तरह के दावे किये जा रहे है . जहां एक तरफ रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने एनडीए को चेतावनी देते हुए आगामी 30 नवम्बर तक का समय दिया है , वहीं बिहार कांग्रेस ने रालोसपा को लेकर कहा है कि महागठबंधन में आने का फैसला उनका अपना है .

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रेमचन्द्र मिश्रा ने पांच राज्यों में चल रहे चुनावों को लेकर कहा कि पांचो राज्य के चुनाव परिणाम के बाद एनडीए में कुछ नही बचेगा . उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम के बाद सीटों को लेकर फैसला हो जाएगा . उन्होंने रालोसपा को लेकर कहा है कि महागठबंधन में उनका स्वागत है परन्तु आने का फैसला उनका अपना है . बताया जा रहा है कि सीटों के बंटवारे को लेकर अब फैसला 11 नवम्बर के बाद हो सकता है ,क्योकि 11 नवम्बर को ही तीन राज्यों के चुनाव परिणाम आने वाले है .

सीटों को लेकर राजद के प्रवक्ता व विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि सीटों के बंटवारे को लेकर काम चल रहा है. उन्होंने कहा कि समय आने पर इसका खुलासा कर दिया जाएगा. उधर रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने भी एनडीए को चेतावनी देते हुए कहा कि आगामी 30 नवम्बर तक सीटों के बँटवार से पर्दा उठाय अन्यथा रालोसपा को और कदम उठा सकती है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here