रणवीर सिंह ने किया खुलासा, शादी के बाद इन चीजों पर दीपिका ने लगाया बैन

0
691

इटली के लेक कोमो में 14- 15 नवम्बर 2018 को दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ शादी किया था. उनकी वेडिंग पर सभी की नजरें टिकी हुई थी. शादी के बाद भी रणवीर सिंह ने खुद को मिलेनियम हसबैंड का टैग दे दिया और एक इंटरव्यू में रणवीर ने कहा कि शादी के बाद दीपिका ने उन्हें 3 चीजों से बैन कर दिया है।

रणवीर सिंह ने कहा है कि दीपिका ने कहा है कि देर रात तक मै घर से बाहर नहीं रह सकता। बशर्ते कि काफी लेट न हो गया हो. बिना खाना खाये घर से बाहर जाना और इसके बाद कॉल मिस करने से बिलकुल मन कर दिया है.

गौरतलब है कि पिछले 6 सालों से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. शादी के बाद रणवीर दीपिका को अपनी पत्नी के तौर पर देख कर कैसा महसूस करते हैं.

इस प्रश्न के जवाब में उन्होंने बेहद रोमांटिक सा जवाब दिया है. रणवीर ने कहा है कि नजर न लगे मेरे बीवी को। वह बेहद गॉर्जियस है. जब वह सोने जाती है तो बेहद गॉर्जियस लगती है. जब उठती है तब गॉर्जियस लगती है। आगे भी रणवीर ने कहा है कि दिनभर भी वे गॉर्जियस ही लगती है.

हर दिन जब मै उठता हूँ तो उन्हें अपने नजदीक पाता हूँ और मैं यकीन ही नहीं कर पाता हूँ छह साल हो गए हैं और अब तक वे मुझे यकीन ही नहीं होता कि यह खूबसूरत एहसास है।
रणवीर ने दीपिका की तारीफ करते हुए कहा है कि वे घर पर ग्लैमरॉयस अंदाज में नहीं दिखती है। वह बहुत ही घरेलु हैं और मुझे इससे बेहद प्यार है। वे एक अच्छी होममेकर है और साथ ही वे मेरी जिंदगी को बेहद खूबसूरत बनने में योगदान देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here