दो ऑटो की टक्कर से हुआ विस्फो-ट, घायलों की हालत नाजुक

0
301

औरंगाबाद जिले के अंबा थाना क्षेत्र के देव रोड में बुधवार को निरंजनापुर के पास विपरीत दिशा से आ रहे दो ऑटो आपस में टकरा गए. इनके टकराते ही एक ऑटो में जोरदार विस्फो-ट हुआ जिसकी चपेट में दोनों ऑटो आ गए। विस्फो-ट इतना भयानक था कि उसकी गूंज दूरदूर तक सुनाई पड़ी. दोनों ऑटो पलट गए और इस पर सवार दर्जनों लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायलों में कई की स्थिति बेहद नाजुक है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

ऑटो सवार तेलहारा निवासी चंदु कुमार ने बताया कि वह अपने बाबा लखन मेहता को लेकर इलाज के लिए ऑटो से मदनपुर जा रहा था। ऑटो में उसकी दादी मकरतिया देवी तथा पिता श्यामसुंदर मेहता भी थे।

ऑटो सवार ने बताया कि निरंजनपुर के समीप विपरीत दिशा से एक ऑटो आ रहा था जिसपर दर्जनों लोग सवार थे। सड़क पतली होने के चलते साइड लेने में दिक्कत हुई और दोनों ऑटो आपस में टकरा गए। टक्कर होते ही जोरदार धमा-का हुआ और दोनों ऑटो अलगअलग दिशा में पलट गए।

वही दुसरी ऑटो में चार पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए. विस्फो-ट इतना तेज था कि लोगों का पैर बुरी तरह जख्मी हो गया और बदन में जलन होने लगी.

घायलों में दशरथ, मिथुन, फटफटिया, मेसराज, अग्नि, रमना, इसबार, पूजा, असरत आदि नाम बताया जा रहा है. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

थानाध्यक्ष वीरेंद्र पासवान ने बताया कि दोनों ऑटो जब्त कर लिया गया है। जिस ऑटो में विस्फो-ट हुआ है उसकी जांच कराई जा रही है। वरीय अधिकारियों को घटना की सूचना दी गई है। पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here