रोबोट 2.0 हुई रिलीज़- जानिये कैसी है फिल्म और इसकी रेटिंग और कैसे यह 4 रिकॉर्ड तोड़ सकती है अक्षय-रजनीकांत की 2.0!

0
457

रोबोट 2.0 भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म है जिसका बजट 550 करोड़ है. डायरेक्टर शंकर की इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन। आज यानी की गुरुवार को यह फिल्म रिलीज़ हो चुकी है और इसलिए आज बिहारी न्यूज़ आपको इस फिल्म से जुड़े हर बातों को आपतक पहुंचाएगा.

तो आइये शुरू करते हैं, जैसा की आप सब जानते हैं की इस फिल्म का इंतजार तो काफी समय से हो रहा था और हो भी क्यों न इतनी बड़ी स्काई-फाई मूवी जो है यह. इसका पहला वर्जन यानी रोबोट, 1 अक्टूबर 2010 को रिलीज़ हुआ था और उस फिल्म ने भी अच्छा ख़ासा धमाल मचाया था. इस फिल्म में इस बार मुख्य विलन की भूमिका निभा रहे हैं बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार।

फिल्म रिलीज़ हो चुकी है और imdb जो रेटिंग की सबसे बड़ी संस्था है ने इस फिल्म को 7.2/10 रेटिंग दिया है. फिल्म एक पक्षियों के वैज्ञानिक के ऊपर है जो इस फिल्म के शुरुआत में ही सुसाइड कर लेता है ताकि इंसानो से बदला ले सके. क्यूंकि पक्षियों को मानव जाती द्वारा यूज़ किये जा रहे मोबाइल फ़ोन्स से रेडिएशन का खतरा होता है. उस पक्षीविज्ञानी के सुसाइड के बाद वशीकरण और नीला(एमी जैक्सन, जो एक रोबोट भी है और वशीकरण यानी रजनीकांत की असिस्टेंट भी है) वहाँ पहुँचते हैं. इसके बाद अचानक सभी के मोबाइल फ़ोन्स उड़ने लगते हैं.

बाद में एक बड़े से पक्षी द्वारा शहर पर हमला कर दिया जाता है, जिसके बाद वशीकरण को जांच के लिए बुलाया जाता हैं. अब आप बस इतना समझ लीजिये की उस पक्षीविज्ञानी और इंसानो के बीच केवल एक ही दीवार है और वह है चिट्टी का अपग्रेडेड वर्जन 2.0

तो ऊपर तो हमने कर ली फिल्म की कहानी और रेटिंग की बात तो आइये अब जानते हैं उन चार रिकॉर्ड के बारे में जो यह फिल्म शायद पहले ही दिन तोड़ दे.

– ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान जो एक बड़े सितारों से सुस्सजित फिल्म थी और उसका भी बड़ा बेसब्री से इंतजार किया गया था और बराबर हाल 2.0 का है. तो ठग्स ने पहले दिन 70 करोड़ की ओपनिंग की थी, जिसे 2.0 बड़े आराम से तोड़ सकता हैं.

– तमिल नाडु में सबसे बड़ी ओपनर बनने का दम भी यह फिल्म रखती है क्यूंकि अभी तक 650 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हो चुकी हैं.

– अक्षय कुमार के लिए भी बन सकती है सबसे बड़ी ओपनर

– अभी तक विश्वभर में पहले दिन का रिकॉर्ड प्रभास के बाहुबली 2 का है, बाहुबली 2′ ने पहले दिन भारत के अंदर में कुल 152 करोड़ और दुनियाभर में 214 करोड़ रुपये की कलेक्शन की थी.

तो आप भी जाइये अक्षय और रजनीकांत की यह most awaited फिल्म 2.0 और बनाइये अपने वीकेंड को शानदार, जबरदस्त और जिंदाबाद!

फिल्म का ऑफिसियल ट्रेलर यहाँ देखें:

  • 19
  •  
  •  
  •  
  •  
    19
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here