550 करोड़ में बनी रोबोट 2.0 का टीज़र कल हुआ लांच, जानिये कैसा था लोगों का रिएक्शन और लिंक में देखे टीज़र !

0
552

रजनीकांत और अक्षय कुमार की Most Awaiting Movie रोबोट 2.0 का टीज़र लांच हो चूका है और दर्शकों में इसको लेकर काफी ज्यादा हलचल भी थी. पूरे 550 करोड़ से बनी इस फिल्म में आपको जबरदस्त VFX और टेक्नोलॉजी का बेजोड़ नमूना देखने को मिलेगा.

रोबोट 2.0 रजनीकांत की 2010 में आयी रोबोट का दूसरा वर्जन है जो इस साल 29 नवंबर को रिलीज़ होने के पूरी तैयारी में है. रोबोट 2.0 के टीज़र ने पूरे इंटरनेट पे धमाका मचा दिया और अभी तक कुल 6 लाख 14 हज़ार लोगों ने इसे देखा भी है. टीज़र लांच के साथ ही सोशल मीडिया पे कमेंट, लिखे और शेयर तेज़ी से होने लगे और लोगों ने अपने अलग अलग रिएक्शंस भी दिए.

कुछ लोगों ने कहा की खोदा पहाड़ निकली चुहिया तो किसी ने कहा की मुझे लगा मैं फ्लाइंग जट्ट का टीज़र देख रहा हूँ तो वही कुछ ने इसे शानदार कहा. बिहारी न्यूज़ ने भी टीज़र देखा और हमारा मानना है की कहीं न कहीं टीज़र से हमें सब कुछ आंकलन नहीं कर लेना चाहिए और कम से कम ट्रेलर का इंतजार करना चाहिए, वैसे टीज़र देख के तो लगता है की यह फिल्म न ही एक्शन पैक्ड बल्कि VFX और लेटेस्ट technology का भी शानदार नमूना पेश करेगी।

रोबोट 2.0 का टीज़र देखे:

ट्रेड एनालिस्ट की माने तो यह फिल्म भारत की सबसे महंगी फिल्म होगी और वो इसलिए क्यूंकि इसमें महंगे VFX और टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है. फिल्म महंगी होने की वजह अक्षय कुमार की महँगी फीस और उनके 4 करोड़ रुपये का मेकअप भी है. फिल्म में अक्षय डॉ रिचर्ड की भूमिका में है जो विलन है.

अक्षय फिल्म में गलत एक्सपेरिमेंट के कारण कौवा बन गए है और यह काफी मज़ेदार भी होने वाला है, फिल्म के प्रोडूसर्स ने भी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए 40 से 50 करोड़ रुपये का बजट रखा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here