क्वारंटाइन में भी ट्रेनिंग कर रहे हैं रोहित शर्मा, मुंबई इंडियन्स ने शेयर की तस्वीर

0
689

आईपीएल शुरू होने में अब दो दिन का समय रह गया है ऐसे में सभी खिलाड़ी अपने अपने फ्रेंचाइजी टीम से जुड़ रहे हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि खिलाड़ी सीधे आकर टीम से जुड़ रहे हैं. पहले उनका कोरोना टेस्ट किया जाता है. रिपोर्ट नेगेटिव आए या पॉजिटिव, क्वारंटाइन अवधि पूरा करने के बाद ही वो अपने टीम से जुड़ सकते हैं. टीम इंडिया के खिलाड़ी भी अभी यूएई में क्वारंटाइन में हैं. मेनचेस्टर टेस्ट रद्द होने के बाद भारतीय खिलाड़ी यूएई में अपना क्वारंटाइन अवधि पूरा कर रहे हैं. डीफेन्डिंग चैंपियन मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा भी अबु धाबी में क्वारंटाइन में हैं. मगर वो क्वारंटाइन में भी ट्रेनिंग करते नजर आए. उनकी तस्वीर मुंबई इंडियन्स ने सोशल मीडिया पर साझा की है.

रोहित शर्मा कर रहे हैं ट्रेनिंग

यूएई में क्वारंटाइन के दौरान ट्रेनिंग करते हुए रोहित शर्मा

इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में खेले जाने वाले सीरीज के आखिरी टेस्ट रद्द होने के बाद मुंबई इंडियन्स ने अगले दिन ही अपने खिलाड़ियों को बुला लिया था. रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव अबु धाबी पहुंचकर 6 दिनों के क्वारंटाइन में हैं. मगर मुंबई के कप्तान क्वारंटाइन में भी अपनी ट्रेनिंग कर रहे हैं जिसकी तस्वीर मुंबई इंडियन्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की है. इन तस्वीरों में रोहित ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं.

क्या छठी बार खिताब जीतने में कामयाब होगी मुंबई इंडियन्स

मुंबई इंडियन्स ने पांच बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया है. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम ने लगातार दो सीजनों में फाइनल में जीत दर्ज की है. इस सीजन की बात करें तो मुंबई इंडियन्स ने अबतक खेले गए 7 में से 4 मुकाबलों में जीत दर्ज की है. आईपीएल 2021 पॉइंट्स टेबल में वह 8 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है.

आईपीएल के दूसरे फेज में मुंबई की टीम अपने पिछले प्रदर्शन को जारी रखने के इरादे से उतरेगी. मुंबई इंडियन्स छठी बार आईपीएल ट्रॉफी जीतकर ट्रॉफी जीतने की हैट्रिक लगाने के मकसद से मैदान में उतरेगी. टीम के कप्तान रोहित शर्मा कमाल के फॉर्म में हैं. इंग्लैंड दौरे पर उन्होंने धमाकेदार बल्लेबाजी की थी. चौथे टेस्ट में उन्होंने शानदार शतक लगाया था. रोहित उसी लय को यूएई में भी बरकरार रखना चाहेंगे. बता दें, आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आगाज मुंबई के मैच के साथ ही होने जा रहा है. 19 सितंबर को दुबई में मुंबई इंडियन्स के सामने होंगे तीन बार की चैंपियन धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here