“…लेकिन उससे पहले एशिया को जीत लेते हैं”, कप्तान रोहित शर्मा ने भरी हुंकार

0
987

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज Rohit Sharma ने फैंस के लिए एक खास संदेश दिया है. रोहित ने आगामी एशिया कप को लेकर अपने फैंस को एक खास संदेश दिया है.


गुरुवार को एशिया कप के एक प्रमोशनल विडियो में रोहित शर्मा को फीचर किया गया, जिसका टाइटल था, “मिशन एशिया पर छाना है.” इस स्पेशल विडियो में रोहित शर्मा कहते हैं कि इससे ज्यादा गर्व की बात कोई नहीं हो सकती जब 140 करोड़ फैंस स्टेडियम में ‘इंडिया-इंडिया’ चिल्लाते हैं. रोहित ने विडियो में कहा, “एशिया कप 7 बार जीतना. नंबर 1 टीम होने के नाते. नए विश्व रिकॉर्ड बनाना. लेकिन 140 करोड़ प्रशंसकों को “भारत, भारत” के नारे लगाते हुए सुनने से बड़ा कोई गर्व नहीं है. तो आइए इस गर्व के साथ दुनिया को लेते हैं लेकिन उससे पहले एशिया को जीत लेते हैं.”

रोहित शर्मा फ़िलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20आई सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं. फैंस को पूरा भरोसा है कि रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया एशिया कप को सफलतापूर्वक डिफेंड कर लेगी. एशिया कप 2022 टूर्नामेंट की शुरुआत 27 अगस्त से होने जा रही है और 11 सितंबर को टूर्नामेंट का फाइनल खेला जाएगा. डिफेंडिंग चैंपियन भारत का अपने अभियान की शुरुआत चीर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगी, जो 28 अगस्त को दुबई में खेला जाएगा.

रोहित शार्मा की कप्तानी में भारतीय टीम वाइट बॉल क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है. टीम के हालिया फॉर्म को देखते हुए एशिया कप के अलावा आगामी टी20 वर्ल्ड कप जीत का भी प्रबल दावेदार माना जा रहा है. इसी साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में ICC T20 वर्ल्ड कप 2022 खेली जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here