रोट्रक्ट के इस कार्यक्रम में वकालत को जीने की कला बताया गया

0
909

आजकल ज़्यादातर ऐसा देखा जाता है कि देश के युवा दिशाहीन हो गये हैं और उन्हें अब सही निर्देश की ज़रुरत है. इसी बात का ख्याल रखते हुए रोट्रक्ट क्लब ऑफ पटना सिटी ने आज दिनांक 5 मई 2019 रविवार को संध्या 4:30 बजे दी इंडियन पब्लिक स्कूल बेलवर गंज पटना 7 के प्रांगण में साप्ताहिक बैठक सह कैरियर काउंसलिंग का आयोजन किया।

आयोजन की अध्यक्षता रोट्रैक्टर लिपिका प्रीत एवं रोट्रैक्टर ज्योति गुप्ता ने किया। पटना हाईकोर्ट के अधिवक्ता रोटेरियन डॉ महताब अहमद ने बताया कि युवा कानून के क्षेत्र में अपना कैरियर बना सकते हैं। नियम कानून कितना ज़रूरी है और किस तरह से ये बाकी सारे प्रोफेशन से अलग है इसके बारे में युवाओं को अच्छी जानकारी दी गयी। रोट्रक्ट क्लब ऑफ पटना सिटी के सदस्यों के अलावा भी बहुत सारे युवा उपस्थित थे।

कार्यक्रम में पटना लॉ कॉलेज के विद्यार्थी रोट्रैक्टर हिमांशु, अंकित कुमार सिंह, रोहित कुमार, राहुल चौधरी, हेमंत कुमार उपस्थित थे। रोट्रैक्टर शुभांगिनी गुप्ता, रोट्रैक्टर रव्यांशु प्रीत, रोट्रैक्टर रेयान अहमद, रोटेरियन सविता प्रीत, रो सागर इंडिया ने लॉ के विषय में अनेक सवाल- जवाब पूछा जिसका रोटेरियन डॉक्टर मेहताब अहमद ने बखुबी भी जवाब दिया। न्याय के लिए, न्याय पाने के लिए, न्याय दिलाने के लिए यह आपके व्यक्तित्व को एक शानदार रूप प्रदान करता है। इंजीनियर, डॉक्टर, व्यापारी यहां तक की सभी की परेशानियों को उबारने का कार्य करता है वकील। धन्यवाद ज्ञापन रोटरी इंटरनेशनल डिस्ट्रीक्ट 3250 के चेयरमैन रोटेरियन रविशंकर प्रीत ने किया।

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here