RRB ALP उम्मीदवार 21 दिसंबर से कर सकेंगे फीस वापसी के लिए आवेदन, जाने कैसे

0
856

RRB Recruitment 2018रेलवे भर्ती बोर्ड ने ALP की परीक्षा में असफल रहे छात्रों के फ़ीस के पैसे को रिफंड करने के लिए तिथि का ऐलान कर दिया है. पिछले दिनों RRB द्वारा एक बयान जारी किया गया है जिसमें कहा गया है कि ALP पदों पर भर्ती की परीक्षा देने वाले उम्मीदवारों की फीस वापसी का कार्य प्रक्रिया में है, जिसको 20 दिसंबर तक पूरा कर लिया जाएगा. उसके बाद 21 दिसंबर से अपनी फीस वापसी के लिए उम्मीदवार आवेदन कर सकते है.

बता दे कि फ़ीस रिफंड को लेकर RRB की ऑफिसियल साईट पर नोटिफिकेशन दी गई है कि जिन उम्मीदवारों की फीस रिफंड का लेनदेन असफल रहा है उनको अपनी बैंक डिटेल ठीक करने के लिए दिए गए लिंक पर जाना होगा जो उनको 18 दिसंबर से उपलब्ध कराया जाएगा. हालाँकि ALP के दोबारा संशोधित परिणाम जल्द ही जारी करने की उम्मीद जताई जा रही है. RRB ने अपने नोटिफिकेशन में कहा है कि जिन उम्मीदवारों की फ़ीस रिफंड की प्रक्रिया फेल हो गई है वे बोर्ड के official website पर दिए गए link पर जाकर दोबारा रिफंड का अप्लाई कर सकते है.

Loading...

गौरतलब है कि RRB ने सहायक लोको पायलट (एएलपी) और तकनीशियन पदों पर बहाली को लेकर जारी किये गए निर्देश में कहा था कि अगर उम्मीदवार परीक्षा में असफल होते है तो उनकी परीक्षा फ़ीस वापस कर दी जायेगी. RRB द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार रेलवे के इन पदों के लिए आवेदन करने वाले आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को उनकी पूरी फीस वापसी दी जाएगी बल्कि  जो सामान्य श्रेणी वाले हैं उनको पूरी फीस के बजाय फीस का एक बड़ा हिस्सा वापस किया जाएगा.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here