महाभारत की द्रौपदी रूपा गांगुली ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में CBI से जांच की मांग

0
935

बिहार के रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से पूरा बिहार शोक में था. इसके साथ ही बॉलीवुड में भी लोग इस घटना के बाद से शोक में हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बिहार के राजनेता और बॉलीवुड के अभिनेता इनके निधन को लेकर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. बिहार के राजनेता जाप प्रमुख पप्पू यादव ने सबसे पहले सीबीआई जांच की मांग की थी. अब इस मामले में महाभारत में द्रौपदी की रोल निभाने वाली एक्ट्रेस और सांसद रूप गागुंली ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर सीबीआई जांच की मांग की है.

इस मामले में रूपा गांगुली ने पुलिस जांच पर सवाल उठाए हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्वीट कर लिखा, ‘पुलिस कैसे इसे सुसाइड घोषित कर सकती है जबकि कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है’. दूसरे ट्वीट में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें #justicefor sushant लिखा गया है. ट्वीट में उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है.

पुलिस इस मामले में पुछताछ कर रही है. वहीं सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर बिहार में केस दर्ज कराया गया है जिसमें सलमान खान समेत आठ से ज्यादा अभिनेताओं और निर्माता निर्देश का नाम दिया गया है. दर्ज किए गए केस में कहा गया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाया गया है. उसे हत्या करने को लेकर मजबूर किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here