CM नीतीश कुमार ने कहा- रूपेश कुमार के ह-त्यारों की अविलम्ब हो गिरफ्तारी

0
239

बिहार मंगलवार की रात इंडिगो इंडिया के स्टेशन मैनेजर की ह-त्या मामले में सियासत पूरी तरह से गरमा गई है. बीजेपी और विपक्ष लगातार सरकार पर आरोप लगा रही है कि बिहार में सुशासन का राज नहीं है. बीजेपी के एक सांसद ने यह भी कहा है कि अगर तीन चार दिन में बिहार पुलिस मामले में गिरफ्तारी नहीं करती है तो यह केस सीबीआई को सौंप देनी चाहिए. इधर विपक्ष भी लगातार सरकार पर हमलावर है.

इस पूरे मामले को लेकर मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक विज्ञप्ति जारी किया है जिसमें लिखा है कि सीएम नीतीश कुमार पुलिस महानिदेशक से इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की ह-त्या से संबंधित अद्धतन स्थिति की जानकारी ली. इस दौरान पुलिस महानिदेश ने बताया कि इस ह-त्याकाकां-ड में के उद्भेदन के लिए एसआईटी गठित कर त्वरित कार्रवाई की जा रही है. वहीं मुख्यमंत्री ने महानिदेश को सख्त निर्देश देते हुए कहा है कि ह-त्याकां-ड के अपराधियों को अबिलंब गिरफ्तारी सुनिश्चित करे और स्पीडी ट्रायल कराकर दो-षियों को जल्द से जल्द कठोर सजा दिलायी जाए.

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि राज्य में किसी तरह के अपराध की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस अपराधियों के खिलाफ पूरी सख्ती से पेश आये.

मुख्यमंत्री इस हत्याकांड को लेकर काफी गंभीर हैं और मामले का स्वयं लगातार अनुश्रवण कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here