किसी के दिल पे छाई “SAAHO” तो कुछ हुए निराश

0
577

बाहुबलीऔर बाहुबली 2′ के सफलता के बाद प्रभास की नयी फिल्म साहो (saaho) का लोगो को बेसब्री से इंतज़ार था वो सिनेमा घरो में धूम मचने आ गयी है . 350 करोड़ के भरी भरकम बजट से बनी इस फिल्म से लोगो को काफी उम्मीदे है. जैसा धमाका प्रभास की पिछली दोनों फिल्मो ने लोगो ने दिलों पे किया था जिसका खुमार अभी तक लोगो के ज़हन से नहीं उतरता दिखता. वैसे ही धमाके की उम्मीद इस फिल्म से भी की जा रही है.

इस फिल्म में श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor) लीड रोल में है, जहाँ श्रद्धा अपने फैंस को एक बार फिर एक्शन जैक्सन करती नज़र आ रही है. इस फिल्म से पहले भी श्रद्धा ने फिल्म बाघी‘ (Baaghi) में एक्शन सीन्स बखूबी किया था. मूवी के रिलीज़ के बाद दर्शको के मिले जुले रिऐकशन ट्विटर पर देखने को मिले है. जहाँ एक ओर कुछ लोगो को यह फिल्म प्रभास की पिछली फिल्म्स की तरह ही रोमांचक लगी वही कुछ दर्शक ऐसे भी थे जिन्हें यह मूवी एवरेज लगी . यह फिल्म एक्शन लवर्स को बहुत ज्यादा पसंद आई वही स्टोरी लाइन की चाह रखने वाले थोड़े निराश भी है.

मूवी के रिलीज़ होते है ट्विटर पर #saahoreview के नाम का ट्रेंड भी चालू हो गया जहाँ दर्शक अपनी प्रतिक्रिया इन्टरनेट(internet) द्वारा लोगो के बीच साझा कर रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here