राजस्थान में मचे सियासी उठापटक के बीच सचिन पायलट का बड़ा बयान, मैं बीजेपी में शामिल नहीं हो रहा हूं

0
344

राजस्थान में चल रहे सियासी उठापटक के बीच में अब सब की निगाहे सचिन पालयलट पर रूकी हुई है. सियासी गहमाहमी के बीच में सचिन पायलट का बयान आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि भाजमा में शामिल नहीं होंगे. उन्होंने कहा है कि राजस्थान में कुछ नेताओ. ने अटकलों को हवा देने की कोशिश की कि मैं भाजपा में शामिल हो रहा हूं, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर रहा हूं. मैंने राज्य में कांग्रेस को सत्ता वापस लाने के लिए बहुत मेहनत की है.

राजस्थान में चल रहे सियासी उठापट के बीच में बीजेपी के नेताओं ने सचिन पायलट को पार्टी में शामिल होने की बात कही थी. लेकिन सुत्रों की माने तो सचिन पायलट अपना अलग मोर्चा बनाने की तैयारी में हैं. इसी का नतीजा है कि मंगलवार को कार्रवाीई करते हुए पायलट को उप मुख्यमंत्री और प्रदेस कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया है. लेकिन उन्हें पार्टी से बाहर नहीं किया गया है. इसके साथ ही राजस्थान मंत्रिमंडल से सचिन खेमे के दो मंत्रियों को मंत्रिमंडल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

इधर राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा है कि कांग्रेस विधाक दल की बैठकों में शामिल नहीं होने के कारण सचिन पायलट और पार्टी के 18 सदस्यों को नोटिस जारी किया गया है. यदि वे 2 दिनों तक इसका जवाब नहीं देते हैं तो यह माना जाएगा कि वी सीएलपी से अपनी सदस्यता वापस ले रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here