“बसपन का प्यार” फेम सहदेव को मिला 23 लाख रूपए का इतना बड़ा तोहफा

0
1658

कहते है किस्मत इंसान को रातो रात ज़मीन से उठा कर आसमान में पहुंचा देती है उपरवाला जब भी देता है छपडफाड़ कर ही देता है ऐसा ही कुछ देखने को मिला है सहदेव के साथ, बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे आज हम सब की जुबान पर अटका हुआ है. जहाँ एकतरफ इस गाने के हिट होने के बाद मशहूर रैपर बादशाह ने सहदेव की आवाज़ में गाये गाने पर एक गाना ही बना दिया वहीं दूसरी तरफ़ सहदेव की लोकप्रियता और आसमान छूने लगी आलम यह है कि आज सहदेव पर तोहफों की बारिश होने लगी है. जिसके तहत ही एम जी शो रूम के मालिक से सहदेव को 23 लाख का कार गिफ्ट किया है, जिससे सहदेव की प्रशंसा चारो तरफ हो रही है और सहदेव अभी देश के कोने कोने में भी घूम रहे है.

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे जान मेरी जानेमन बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना गाने को सहदेव ने मोबाइल में सुनकर याद किया था और यह गाना उन्होंने 26 जनवरी के दिन होने वाले फंक्शन में उन्हें यह गाना परफॉर्म करना था, लेकिन उसके एक दिन पहले जी जब सहदेव की टीचर ने उससे यह गाना गाने के लिए बोला तो उस वक्त का ही विडियो सोशल मीडिया पर डाला गया था यही वो आलम था जब से सहदेव सोशल मीडिया पर सुर्खियाँ बटोरने लगा. वहीं हाल ही में सहदेव की तारीफ़ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी किया था. इतना ही नहीं सहदेव की किस्मत कुछ यूँ बदली है कि रातो रात शोहरत मिलने के साथ ही उनपर पैसो की बरसात तो हुई ही साथ ही कई फ़िल्मी सितारे भी सहदेव से जुड़ चुके है.

इतना ही नहीं हाल ही में सहदेव इंडियन आइडल जैसे बड़े मंच पर भी नज़र आ चुके है जहाँ हर किसी ने उनके इस टैलेंट की सराहना की है. जहाँ पर सहदेव को कंधे पर उठा कर सेट पर आदित्य नारायण पहुंचे थे. सहदेव की धमाकेदार एंट्री देखकर वहां मौजूद जज और कंटेस्टेंट्स सभी ने सहदेव को स्टैंडिंग ओवेशन दिया। इसके बाद सहदेव दिरदो ने अपने चिरपरिचित अंदाज में बसपन का प्यार गाना शुरू किया। इतना ही नही, इस बार तो वो डांस करते भी नजर आए। सहदेव का गाना सुनकर वहां मौजूद सभी कंटेस्टेंट और जज ने भी उनके साथ झूमकर डांस किया। सहदेव दिरदो के डांस वाला यह एपिसोड 8 अगस्त को ऑनएयर किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here