खेसारीलाल यादव की आपबीती सुन भावुक हुए सलमान खान, दोनों ने मिलकर खाया लिट्टी चोखा

0
1222

टीवी सिरियल का सबसे विवादित रहने वाला रियलिटी शो बिग बॉस में भोजपुरी से सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का कुछ दिनों पहले वाइडकार्ड से एंट्री हुआ था. अब रियलिटी शो बिग बॉग से खेसारीलाल यादव और सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सलमान खान और खेसारी लाल यादव खड़े हैं तो वही दूसरी ओर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म बाला को प्रोमोट करने आए आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर नजर आ रही हैं. इसी बीच बाला की टीम खेसारीलाल से पूछती है कि सूनने में आया है कि आपको लिट्टी चोखा बहुत पसंद है. इस पर खेसारीलाल बोलते है कि जी, दिल्ली में लिट्टी-चोखा बेचकर दिन काटे हैं. खेसारी ने बताया कि शादी होने के बाद भी दिल्ली में अपनी पत्नी के साथ लिट्टी-चोखा का ठेला लगाकर गुजर-बसर करते थे. इसके अलावा वे गाने भी गाया करते थे.

खेसारीलाल के इस बात को सुन सलमान भावुक हो जाते हैं और उन्हें गले से लगा लिया. इसके बाद सलमान और खेसारीलाल दोनों लिट्टी चोखा खाते हैं.
बता दें कि खेसारीलाल यादव अपनी आवाज और अभिनय से उस मुकाम को हासिल किया है, जिसे हर एक व्यक्ति हासिल करना चाहता है. भोजपुरी युवा दर्शकों के बीच खेसारीलाल का नाम काफी मशहूर है. इसलिए खेसारीलाल की फिल्मों और गानों को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में खेसारीलाल की फिल्म ‘भाग खेसारी भाग’ बिहार और झारखंड में रिलीज हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here