सुशांत के चाहने वालों ने किया विरोध, अब बिहार में नहीं चलेगी सलमान खान, आलिया भट्ट, करण जौहर की फिल्में

0
822

बिहार रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मृत्यु की खबर के बाद से पूरा बिहार में शोक में डुब गया था. आज भी बिहार के लोग अपने लाल को याद कर कहते हैं कि हमने अपना एक हिरा खो दिया है. वे बोलते हुए कहते हैं कि बह एक अभिनेता नहीं था बह बिहार की पहचान था, उसके चलते हम सीना चौड़ा कर के कहते थे हमारा लाल है यह. आज जब वह हमलोगों केबीच नहीं है तो विश्वास ही नहीं हो रहा है कि यह सब कुछ कैसे हो गया. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी.

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर आज भी उनके चाहने वाले उनके फैन्स उनके बारे में सोशल मीडिया पर उनके बारे लिखते हैं उनके न्याय की गुहार लगाते हैं. उनका वीडियो क्लिप शेयर करते हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर आने के बाद नांलदा और पटना में दो लोगों की आहत होने से मौत हो गई थी. उनके चाहने वाले उनकी मौत के कारणों में भाई भतीजा बाद को मान रहे हैं. बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड के कई स्टार बोल चुके हैं और बोल भी रहे हैं. अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने सीबीआई जांच की भी मांग की है.

सुशांत सिंह की घटना के बाद से पटना में सलमान खान के विज्ञापन के लगे पोस्टरों को फैंस ने उतार दिया या फिर उन्हें फा़ड़ दिया है. बिहार की राजधानी पटना में सुशांत केचाहने वालों ने सड़कों पर आलिया, करण और सलमान खान को पोस्टरों के साथ उनके पुतले जलाए हैं और उनकी फिल्मों को बहिष्कार करने की बात कही है. सुशांत के चाहने वालों ने सलमान खान, आलिया भट्ट, करण जौहर जैसे अभिनेताओं और निर्देशकों की फिल्मों पर प्रतिबंध लगाने का संकल्प लिया है.

सुशांत सिंह के निधन के बाद से बिहार में बॉलिवुड के कई फिल्मी अभिनेताओं के खिलाफ मुकदमा दायर हो गया है. बिहार के मुजफ्फरपुर के कोर्ट में मुकदमा दायर किया गया है. अब सुशांत के चाहने वाले सुशांत की पिछली फिल्म ‘दिल बेखर’ के निर्माताओं से भी अनुरोध कर रहे हैं कि वह प्रतिभाशाली अभिनेता के लिए एक श्रद्धांजलि के रूप में डिजिटल मंच के बजाय सिनेमाघरों में इसे रिलीज करें. फैंस का कहना है कि यह ऐक्टर के लिए श्रद्धांजलि होगी.

स्त्रोतः-https://www.jagran.com/bihar/patna-city-sushant-singh-rajput-death-case-salman-khan-alia-bhatt-and-karan-johar-films-banned-in-bihar-20434712.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here