अच्छी खबर- समस्तीपुर-दरभंगा रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन फिर से हुआ बहाल

0
63

उत्तर बिहार में बाढ़ के कारण समस्तीपुर-दरभंगा रेलखंड को बंद कर दिया गया है. कई इलाको में पटरियों पर पानी चढ़ गया था जिसके कारण पूर्व मध्य रेलवे ने इस रेलखंड पर परिचालित होने वाले ट्रेनों के रूटों में बदलाव कर दिया था. अब इस रेलखंड पर एक बार फिर से ट्रेनों का परिचालन शुरू हो गया है. इस बावत पूर्व मध्य रेलवे के सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि इस रेलखंड पर पूर्व से अधिसूचित ट्रेनें अब अपने नियमित मार्ग से होकर चलेंगी.

आपको बतादें कि 20 अगस्त को अमृतसर से खुलकर 22 अगस्त, 2020 को जयनगर पहुंचने वाली गाड़ी संख्या 04674 अमृतसर-जयनगर स्पेशल अब पहले से चलने वाली मार्ग से आएगी और जाएगी. इस तरह से 20 अगस्त को लोकमान्य तिलक टर्मिनल से खुलकर 22 अगस्त को दरभंगा पहुंचने वाली गाड़ी संख्या 01061 लोकमान्य तिल टर्मिनल-दरभंगा स्पेशल अब अपने पूराने मार्ग से दरभंगा पहुंचेगी.

इधऱ 22 अगस्त को दरभंगा से खुली 02565 दरभंगा-नई दिल्ली स्पेशल, गाड़ी संख्या 01062 दरभंगा-लोकमान्य तिलक टर्मिनल स्पेशल, 09166 दरभंगा-अहमदाबाद स्पेशल एवं जयनगर से खुलने वाली गाड़ी संख्या 04673 जयनगर-अमृतसर स्पेशल भी अपने निर्धारित पहले से चली आ रही मार्ग से होकर ही गुजरेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here