इस RJD विधायक ने दिया इस्तीफा, जानें पूरी खबर

0
1048

राजद के प्रवक्ता और समस्तीपुर के नगर विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने पार्टी के सभी पदों से त्यागपत्र दे दिया है। एक बातचीत के दौरान अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने बोला कि “इस बात को लेकर आशवस्त थे कि लोकसभा चुनाव में हमारी पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी और इस मर्तबा बहुत सारी जीतेगी लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो हम नैतिकता के आधार पर पार्टी के सभी पदों से खुद को अलग कर लिया है।” उन्होंने यह भी कहा कि “हम तो विधायक पद से त्यागपत्र देना चाहते हैं लेकिन कार्यकर्ताओं ने रोक दिया है। कार्यकर्ताओं से बात करने के बाद आगे फैसला लूँगा।”

इससे पहले लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद तेजस्वी यादव ने 2019 के लोकमत को साजिश बता दिया। राजद नेता ने बोला कि जनता को आभार देकर लोगों ने अपना कार्यविधि तय किया। इसका नतीजा आप लोगों के सामने है। 2019 का यह लोकमत साजिश है। एक सवाल के जवाब में तेजस्वी यादव ने बोला की जगदानंद सिंह के नेतृत्व में एक जांच कमिटी बनाई है, वो जांच कर रही है कि पराजय की वजह क्या है।

विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बोला कि हमने पार्टी के सारे उम्मीदवारों को बुलाकर चर्चा किया है। ये हार जीत तो चलती रहती है, विधानसभा चुनाव में हम मजबूती के साथ एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे। तेजस्वी यादव ने एक और सवाल के जवाब में बताया कि नरेंद्र मोदी की ओर से शपथ ग्रहण मेंशामिल होने को लेकर कोई निमंत्रण नहीं मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here