रावण वध में भाजपा नेताओ की अनुपस्तिथि पर संजय जयसवाल ने दी सफाई

0
525

मंगलवार को पटना के गाँधी मैदान में दशहरा के शुभ उपलक्ष्य पर बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक रावण के दहन का आयोजन किया गया था. जिसमे मुख्यमंत्री नितीश कुमार के साथ साथ जदयू के कई नेता भी शामिल हुए थे. वही बिहार कांग्रेस के भी नेता कार्यक्रम का हिस्सा बने थे. जबकि भाजपा सांसद कार्यक्रम से नदारद दिखे. अब भाजपा के किसी भी नेता के शामिल नहीं होने पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने सफाई देते हुए कहा है कि हमारे कई नेता बाहर थे, सुशील मोदी भी पटना से बाहर थे वे खुद मनोकामना मंदिर में पूजा करने गए हुए थे. यही कारण है की वो रावण वध कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए.


इसके आगे संजय जायसवाल ने यह भी कहा कि बीजेपी के नेता अपने काम में व्यस्त थे, इसीलिए कार्यक्रम से शिरकत नहीं कर पाए. वहीं जदयू द्वारा उठाये जा रहे सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि जदयू को सवाल उठाने दीजिए कोई फर्क नहीं पड़ता.
संजय जयसवाल ने यह भी साफ़ किया है कि “लोगो द्वारा लगाये जा रहे गठबंधन में फुट के कयास गलत है, एनडीए गठबंधन में कोई मतभेद नहीं है. बिना बात का बतंगड़ बनाया जा रहा है. हम खुद कल से लोजपा प्रत्याशी के प्रचार में समस्तीपुर में रहेंगे, उसके बाद जदयू उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए जाने वाले हैं”.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here