बिहार NDA में चल रहे गतिरोध के बीच में सामने आए संजय जयसवाल, कहा- न तो आपसी मतभेद हैं और न ही मनभेद

0
243

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. बिहार में बिहार में एक तरफ जहां महागठबंधन में सीटों को लेकर खींच तान जारी है तो इधर एनडीए में भी रार दिखाई दे रहा है. राजग में लोजपा विधानसभा चुनाव को लेकर आपत्ती जाहिर की थी. लोजपा और जदयू में चल रहे गतिरोध के बीच में अब बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल सामने आए हैं उन्होंने कहा है कि गठबंधन अटूट है तीनों दलों के बीच में एकता पूरी तरह से बनी हुई है. हम मिलकर एक साथ विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे.

बिहार राजग के सहयोगी लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने कई मौके पर नीतीश कुमार पर हमला बोला था. इसके बाद से लोजपा अंदर खाने में चल रही बातों से राजनीतिक गलियारों में इस बात का कयास लगाया जा रहा था कि इस विधानसभा चुनाव से पहले लोजपा राजग से अलग हो जाएगी. यह गठबंधन टुट जाएगा. लेकिन अब संजय जयसवाल का बड़ा बयान सामने आया है.

दअरसल लोजपा के बिहार विधानसभा चुनाव को टालने के बयान पर और जदयू ने विरोध करने पर बिहार राजग में सब कुछ ठीक नहीं है इस बात की चर्चा होने लगी थी. विधानसभा चुनाव को विरोध करने पर कहा जाने लगा था कि चिराग भी तेजस्वी की भाषा बोलने लगे हैं. इन सभी बयानों को उस समय विराग लग गया है जब बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कहा है कि एनडीए के तीनों दलों के लिए जनता का विकास ही प्रमुख है. हमारी नीतियां जनता के इर्द-गिर्द ही तय होती है. इसीलिए हमारे गठबंधन में न तो आपसी मतभेद हैं और न ही मनभेद हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here