संजय जयसवाल का राहुल गांधी पर तंज, कहा- देश के सबसे कंफ्यूज नेता हैं

0
213

बिहार में कोरोना और बाढ़ को लेकर विपक्ष और सरकार आमने सामने है. दोनों हीतरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. शनिवार को बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि अच्छा होगा की राहुल गांधी तथ्यों को पढ़ हैं.

शनिवार को संजय जयसवाल ने कहा कि इनका कंफ्यूजन ही है कि अपनी राजनीति चमकाने के लिए यह कोरोना काल में लोगों के लिए देवदूत बने भारतीय रेलवे पर भी हमला करने से बाज नहीं आ रहे हैं. रेलवे पर कोरोना काल में 428 करोड़ कमाने के आरोप लगाए हैं जबकि हकीकत है कि रेलवे लोगों की सेवा में 2,142 करोड़ खर्च कर चुकी है. सेवा कार्यों के चलते रेलवे ने अपनी तरफ से 1714 करोड़ खर्च किया है. अपने कंफ्यूजन में राहुल गांधी बेसिक गणित का भी ख्याल नहीं रख रहे हैं.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सलाह देते हुए कहा है कि कम से कम अपनी पार्टी पर तरस खाएं और संकट के समय इस तरह की ओछी राजनीति से बाज आएं. प्रवासी श्रमिकों का 85 फीसदी खर्च केंद्र सरकार और 15 फीसदी खर्च राज्य सरकार को करना था. राहुल गांधी को यह भी नहीं पता है कि यह 428 करोड़ रुपये राज्यों के उसी 15 फीसदी से आई आमदनी है. दरअसल, वे अपनी कमियों को छिपाने के लिए बार-बार केंद्र सरकार पर झूठे आरोप लगाया करते हैं.

दअरसल आपको बता दें कि राहुल गांधी ने आज केंद्र सरकार पर गरीबों से पैसा लेकर रेलवे को मुनाफा होने की बात कही थी. राहुल गांधी ने मीडिया में छपी रिपोर्ट का हवाला देते हुए केंद्र सरकार पर हमला बोला था जिसमें उन्होंने कोरोना काल में केंद्र सरकार पर गरीबों से पैसे कमाने का आरोप लगाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here