Big Breaking : भाजपा MLC संजय मयूख की कोरोना रिपोर्ट आई !

0
365

देश ही नहीं वरन पूरी दुनिया में कोरोना का कहर जारी है. बिहार और बिहार की राजनीति भी इससे अछूता नहीं है. विगत दिनों बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों ने सियासी गलियारे में हड़कंप मचा कर रख दिया था, इसके बाद कई राजनेताओं की कोरोना टेस्टिंग हुई थी जो अवधेश नारायण सिंह के संपर्क में आए थें. इन्ही में एक ना शामिल था, नवनिर्वाचित विधान पार्षद संजय मयूख का. संजय मयूख भारतीय जनता पार्टी के कोटे से बिहार विधान परिषद के लिए निर्वाचित हुए हैं.

संजय मयूख की कोरोना रिपोर्ट

संजय मयूख के समर्थकों और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए यह राहत भरी खबर आई है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. संदेह के आधार पर सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी समेत सभी नवनिर्वाचित विधान पार्षदों की कोरोना टेस्टिंग हुई थी. इन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

पिछले दिनों एनडीए और यूपीए दोनों गठबंधनों ने 09 नवनिर्वाचित विधान पार्षदों के शपथ ग्रहण की प्रक्रिया हुई थी जिसमें सभापति अवधेश नारायण सिंह भी शामिल हुए थें. ये सभी विधान पार्षद और सभापति इस समारोह के दौरान एक दूसरे के संपर्क में आए थें, जिसकी वजह से सभी की कोरोना टेस्टिंग की नौबत आ गई थी.

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी

संजय मयूख एमएलसी होने के साथ भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व के बेहद करीब भी माने जाते हैं. वर्तमान में वो भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी भी हैं. अक्सर उन्हें भाजपा के राष्ट्रीय मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलनों में शीर्ष नेतृत्व के साथ देखा जाता है. संजय मयूख का नाम बिहार भाजपा के तेज तर्रार नेताओं में शुमार होता है. इसके पहले भी वो विधान परिषद के लिए अपनी पार्टी की ओर से नामित किए गए थें. संजय मयूख पटना के रहने वाले हैं और भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी लोकप्रिय हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here