सुशांत मामले में SC के फैसले पर बोले संजय राउत, मुंबई पुलिस ने सही जांच किया है

0
99

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में जांच का अधिकार सीबीआई को दे दिया गया है. शिवसेना की और से इस पूरे मामले को लेकर पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजदय राउत ने कहा कि अभी तक जो मुझे जानकारी मिली है उसके अनुसार मुंबई पुलिस ने जांच को सही से किया है और मुंबई पुलिस को उनके ही राज्य में बीजेपी के नेता बदनाम कर रहे हैं.

संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि महाराष्ट्र में कानून की व्यवस्था सबसे ऊपर है. यहां सत् और न्याय की जीत हमेशा होती है. यहां कानून से ऊपर कोई नहीं है. हमारे राज्य में परपरा है कि सबसो न्याय मिले. जो आरोप लगाए गए हैं वह सही नहां है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा. कानून के जानकार या मुंबई पुलिस के कमिश्नर इस पर बात करेंगे.

जब मीडिया की तरफ से कहा गया कि बीजेपी की ओर गृह मंत्री अनिल देशमुख का इस्तीफा मांगा जा रहा है तो संजय राउत ने कहा कि अगर इस्तीफे की बात निकलेगी तो दिल्ली तक जाएगी. सोच समझकर लोगों को टिप्पणी करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि हमारे राज्य में शासन-प्रशासन इस देश के सर्वोच्च पर है. उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत मामले में पहले दिन से ही राजनीति हो रही है. उन्होंने कहा कि पूरा जजमेंट मिलने के बाद सरकार की ओर से आगे का कदम उठाया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here