केंद्रीय मंत्री ने कहा, संजय राउत को जेल की सलाखों के पीछे होना चाहिए

0
112

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर शिव सेना के राज्यसभा सासंद संजय राउत के बयान के बाद से बिहार में राजनीति तेज हो गई हैं. बिहार के राजनीतिक पार्टियों की तरफ से संजय राउत के खिलाफ बयान सामने आ रहे हैं. हम प्रवक्ता ने तो थाने में शिकायत दर्ज कराई है और इसके साथ ही गिरफ्तारी की भी मांग की गई है.

बीजेपी नेता और केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि शिव सेना सांसद ने सिर्फ सुशांत के पिता का ही अपमान नहीं किया है बल्कि पूरे बिहार को अपमान किया है. संजय राउत को सुशांत सिंह राजपूत के पिता से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने बिहार में संजय राउत के खिलाफ दर्ज शिकायत एफआईआर पर कहा कि सिर्फ मुकदमा से काम नहीं चलने वाला है बल्कि उन्हें जेल की सलाखों के पीछे होना चाहिए.

अश्विनी चौबे ने आरोप लगाते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के गुनहगारों को महाराष्ट्र सरकार बचाने में लगी है. उन्होंने मुंबई पुलिस से सवाल पूछा कि मुंबई पुलिस ने अभी तक एफआईआर दर्ज क्यों नहीं किया. उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस मामले की जांच करने के लिए गई लेकिन उन्हें जांच से रोका गया. सीबीआई से मामले की जांच हो रही है. अब सच्चाई सबके सामने आएगी. की कौन कितने पानी में है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here