कौन बनेगा करोड़पति शो में एक बिहारी ने रचा इतिहास! जाने कौन?

0
570

सोनी टीवी का मशहूर रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति ने ना जाने कितने लोगो के सपनो को साकार किया है. यह शो इस बात का उत्तीर्ण उदहारण है की “ज्ञान कभी व्यर्थ नहीं होता”. आखिर ज्ञान ही तो है जो रातो रात किसी को भी करोड़पति बना सकता है. ऐसा ही कुछ हुआ है बिहार के हुलासगंज प्रखंड ढोंगरा गांव के निवासी सनोज खान के साथ. सनोज खान ने कौन बनेगा करोड़पति सीजन-11 का पहला करोड़पति बन इतिहास रच दिया है. जिसकी जानकारी सोनी चैनल ने अपने ऑफिसियल साईट पर एक ट्वीट के जरिए दी.

 

अपने ट्विटर अकाउंट पर चैनल ने इस एपिसोड का एक विडियो पोस्ट किया है जिसमे 15वें सवाल पर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन सही जवाब देने पर बधाईया देते नज़र आ रहे है. अब आगे सनोज 7 करोड़ के प्रश्न के लिए खेलेंगे. आने वाले गुरुवार और शुक्रवार को यह एपिसोड प्रसारित किया जाएगा. बिहार का गौरव बढ़ाने में सनोज खान से पहले पूर्वी चंपारण जिले के सुशिल कुमार का नाम भी हमेशा लिया जायेगा. सुशिल कुमार ने इसी शो में 5 करोड़ का इनाम जीतकर कौन बनेगा करोड़पति के ऐतिहासिक पन्नो में अपना नाम दर्ज करवा लिया था.

बीटेक के छात्र सनोज का सपना आईएएस अधिकारी बन देश की सेवा करना है. फिलहाल सनोज दो वर्षो से सहायक कमांडेंट के पद पर नौकरी कर रहे हैं. बेहद सादे और सरल स्वाभाव के सनोज के पिता पेशे से किसान है. कभी किसी ने सोचा नहीं होगा मामूली से परिवार का लड़का कुछ ऐसा कर जाएगा. अब सभी को सनोज के 7 करोड़ जितने का इंतज़ार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here