सांसद के भाई की जमीन पर चला प्रशासन का बुलडोजर

बिहार की औरंगाबाद सीट से भाजपा सांसद सुशील कुमार सिंह के बड़े भाई की जमीन पर प्रशासन का बुलडोजर चल गया है. अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत अंचलाधिकारी ने करीब 500 फीट के बाउंड्री वाॅल को जेसीबी के जरिए ध्वस्त कर दिया. इसके विरोध में सांसद के भाई सुनील सिंह ने न्यायालय जाने की धमकी दी है.

अंचलाधिकारी ने बताया कि सांसद के बड़े भाई सुनील सिंह के जमीन खाता संख्या 83 प्लॉट नंबर 1352 पर 1एकड़ 29 डिसमिल जमीन कब्जा किया गया था, जो कि गैरमजरूआ जमीन था. जिलाधिकारी कंवल तनुज ने 30 नवंबर को सुनील सिंह की जमाबंदी रद्द करते हुए अतिक्रमण बाद चलाने का निर्देश आंचलाधिकारी को दिया था. उसी के निर्देश पर  अतिक्रमण वाद दर्ज कर सुनील सिंह को सरकारी जमीन से बाउंड्री वाल हटाने का निर्देश नोटिस के माध्यम से दिया गया था, जिसमें कहा था कि यदि 04 दिसंबर तक अतिक्रमण हटा लें, अन्यथा प्रशासन कानूनी कार्रवाई करेगी.

इसी क्रम में बुधवार को बाउंड्री वाल को तोड़ा गया वही सुनील सिंह अधिवक्ता मुकेश कुमार ने कहा कि नोटिस का जवाब वकालत नोटिस के माध्यम से अंचलाधिकारी जिलाधिकारी को दिया गया था जिसमें एक माह का समय मांगा था, लेकिन उन्होंने कोई समय नहीं दिया बल्कि बाउंड्री वाल को तोड़ दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here