सादगी से जीनव जीने की बात कहने वाली सारा अली खान अपने साथ रखती है इतने लाख का बैग

0
715

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान न केवल अपनी सुंदरता बल्कि अपने सादगी भरे अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. सारा अली खान के बारे में कहा जाता है कि वह इंटरव्यू बहुत है वेबाक होकर देती है उनसे अपने ब्यॉय फ्रेड के बारे में पुछा जाय या फिर करीना कपूर के बारे में वे बहुत ही बिंदास अंदाज में अपना जवाब देती है. लेकिन सारा अली खान इनदिनों अपने एक कैरी बैग को लेकर मीडिया में है.

अमर उजाला खबर की माने तो सारा अली खान ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया था कि वह खुद को नवाब कहलाना नहीं बल्कि खुद को फकीर कहलाना पसंद करती हैं. सारा ने कहा थामुझे महंगे कपड़े पहनने का बिल्कुल भी शौक नहीं है. मैं हजार रूपये से ज्यादा की शॉपिंग कभी नहीं करती हूं. मेरी सारी शॉपिंग दिल्ली के शंकर मार्केट से होती है. सारा इस बारे में बताती हैं कि, जब तक अभिनेत्री नहीं बनी थीं और मुझे कहा जाने लगा अब कि ऐसे कपड़े पहनो तो मैं पहन रही हूं. वरना, मैं हजार रुपये से अधिक की शॉपिंग कभी नहीं करती हूं.

अभिनेत्री सारा अली खाना अपनी सुंदरता और फिल्मों में अपने अभिनय के लिए अपने फैन्स में काफी लोकप्रिय है. इसीलिए जब भी वो कुछ नया करती है तो उनके फॉलोअर उनकी कॉपी करने लगते हैं. हाल ही में सारा अली खान ने को अपने पिलेट्स से बाहर निकलते हुए देखा गया. जिसमें वो एक काले टैंक टॉप और चमकीले नारंगी शॉर्ट्स में पहनी हुई थी. सारा ने 2 लाख रुपये के प्यूमा शॉपर बैग के साथ अपने जिम लुक को एक्सेसराइज़ किया.

अपनी बढ़ती प्रसिद्धि के बारे में बात करते हुए, सारा ने कहा था, “यह डरावना है,” वह कहती है, “क्योंकि यह सब बस दूर जा सकता है. मैं शायद एक फ्लॉप हो सकता हूं. मैं आपके साथ ईमानदार रहूंगामुझे नहीं लगता कि सफलता की कोई राशि होगी जो पर्याप्त होगी. लेकिन फिर, मुझे नहीं लगता कि सफलता ऐसी चीज है जिसका मैं जानबूझकर पीछा कर रहा हूं.”

काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री अगली बार कार्तिक आर्यन के साथ हाल ही में घोषित इम्तियाज अली की अगली फिल्म कुली नंबर 1′ में वरुण धवन के साथ दिखाई देगी, दोनों अगले साल रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here