बंगला खाली करने को लेकर सरकार ने दिया अल्टीमेटम, तेजस्वी यादव का पलटवार…

0
1597

पिछले डेढ़ वर्ष से चला आ रहा बंगला विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद विराम लग गया है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राजद नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बंगला विवाद को विराम देने का मूड बना लिया है. तेजस्वी ने कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करते हैं, और जल्द ही सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार सरकारी बंगला खाली कर देंगे. तेजस्वी ने इसके साथ यह भी कहा कि सरकार के पक्षतापूर्ण रवैये के खिलाफ उनका संघर्ष जारी रहेगा.

माना जा रहा है कि तेजस्वी अपनी बेरोजगारी हटाओ आरक्षण बढ़ाओ यात्रा से लौटने के बाद बंगला खाली कर सकते हैं. गौरतलब है कि बिहार सरकार ने तेजस्वी को बतौर नेता प्रतिपक्ष दूसरा बंगला आवंटित किया है लेकिन तेजस्वी अभी तक उपमुख्यमंत्री के लिए आवंटित बंगले में ही रह रहें हैं.

बता दें कि बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद तेजस्वी को बंगला खाली करने के लिए 1 हफ्ते की मौहलत दी है. तेजस्वी ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष के तौर पर मैं अभी भी इस बंगले में रहने का हकदार हूँ. किन्तु सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हुए मैं यह बंगला खाली करने को तैयार हूँ. तेजस्वी ने कहा कि हमारी लड़ाई सरकार के मनमाने तरीके के खिलाफ थी, और अब आगे भी हम सरकार के पक्षतापूर्ण रवैये के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे.

आपको बताते चलें कि पिछले डेढ़ वर्ष से सरकार और नेता प्रतिपक्ष के बीच देशरत्न मार्ग स्थित डिप्टी सीएम के बंगले को लेकर विवाद चल रहा था जिसका फैसला सुप्रीम कोर्ट ने सरकार के पक्ष में दिया है और तेजस्वी यादव पर 50 हजार का जुर्माना लगाते हुए बंगला खाली करने का आदेश दिया है.

  • 956
  •  
  •  
  •  
  •  
    956
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here