IND VS SA : अंतिम मैच में कई बड़े बदलाव के साथ उतरेगी टीम इंडिया, ऐसी होगी प्लेइंग-11 !

0
940

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही 3 मैचों की घरेलु टी20आई सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बनाने के बाद भारतीय टीम इंदौर में बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है. टीम मैनेजमेंट अपने कुछ सीनियर और नियमित खिलाड़ियों को आराम दे सकती है. इसलिए हो सकता है कि बल्लेबाज Shreyas Iyer और तेज गेंदबाज Mohammad Siraj को मौका मिल जाए.


यह टी20 वर्ल्ड कप में जाने से पहले भारत के लिए अंतिम टेस्ट मैच है. टीम इंडिया के मुख्य तेज गेंदबाज Jasprit Bumrah के बाहर होने से भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है, दक्षिण अफ्रीका-सीरीज में उनके बाहर होने के बाद मैनेजमेंट ने मोहम्मद सिराज को स्क्वाड में शामिल किया है. वर्ल्ड कप में वो किसे शामिल करते हैं, ये देखना दिलचस्प होगा.

तीसरे मैच में भारतीय टीम KL Rahul और Virat Kohli को आराम दे सकती है. ऐसे में Rishabh Pant कप्तान Rohit Sharma के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं, वहीं विराट कोहली की जगह श्रेयस अय्यर को शामिल किया जा सकता है.


ऑलराउंडर Shahbaz Ahmed को भी डेब्यू का मौका मिल सकता है. IPL 2022 में शाहबाज ने प्रभावी प्रदर्शन किया था. टीम तीसरे मैच में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज Arshdeep Singh को भी आराम दे सकती है, उनकी जगह मोहम्मद सिराज को आजमाया जा सकता है.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले के लिए भारत की संभावित प्लेइंग-11 : Rohit Sharma(c), Rishabh Pant, Shreyas Iyer, Suryakumar Yadav, Shahbaz Ahmed, Dinesh Karthik, Axar Patel, Ravichandran Ashwin, Harshal Patel, Deepak Chahar, Mohammad Siraj.

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का अंतिम टी20 मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच शाम 7 बजे(भारतीय समयानुसार) से शुरू होगा, जिसका सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकेंगे, जबकि फोन पर आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मुकाबले का लुत्फ उठा सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here