बोले DGP गुप्तेश्वर पांडे, मुंबई पुलिस ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट समेत कोई डाक्यूमेंट नहीं सौंपा

0
194

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस पर शुरुआती समय में सहयोग नहीं करने का आरोप लग रहा था. लेकिन बाद में बिहार पुलिस ने कहा कि यह मात्र अफवाह है. लेकिन अभी भी बिहार पुलिस को मुंबई कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा है कि अभी तक मुंबई पुलिस ने जांच के दौरान जब्त सुशांत सुसाइड केस से संबंधित न तो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सौंपा है और न ही सीसीटीवी फुटेज. इसके अलावा भी हमें सुशांत केस से संबंधित कोई जानकारी नहीं दी गई है.

उन्होंने कहा कि पटना पुलिस की टीम मुंबई में ठहरी हुई है. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के निकट मित्र महेश शेट्टी का बयान पहले ही दर्ज कर लिया है. उसने राजपूत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे, अभिनेता की बहन मीतू सिंह, बावर्ची अशोक, नीरज और राजपूत का उपचार कर रहे डॉ. केरसी चावड़ा के बयान दर्ज कर लिए हैं. उन्होंने कहा कि कथित आत्महत्या के संबंध में कुछ और लोगों से पूछताछ की जाएगी.

गुप्तेश्वर पांडे ने यह भी कहा है कि मामले संबंधी सभी चिकित्सकीय एवं कानूनी सबूत उसे सौंपे जाएं। उन्होंने कहा कि इससे सच जल्द से जल्द सामने आ जाएगा. उन्होंने शनिवार को कहा था कि मुंबई गई पटना पुलिस की टीम का सहयोग कर रही है. उन्होंने मुंबई पुलिस द्वारा पटना पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किए जाने के आरोपों को महज अफवाह करार दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here