RJD के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी से दिया इस्तीफा, कोरे कागज पर लिखा अपना दुःख

0
183

राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. आपको बता दें कि उन्होंने अपना इस्तीफा एक कागज पर लिखकर भेजा है. आपको बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें कल एम्स के सामान्य वार्ड से ICU में भर्ती कराया गया है. आज यानी की गुरुवार को उन्होंने अपना इस्तीफा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव को भेज दिया है.

राजद नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने एक कोरे कागज पर अपना इस्तीफा लिखा है जिसमे उन्होंने राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को संबोधित करते हुए लिखा है कि जननायक कर्पूरी ठाकुर के निधन के बाद 32 वर्षों तक आपके पीछे-पीछे खड़ा रहा, लेकिन अब नहीं. पार्टी नेता कार्यकर्ता और आमजनों ने बड़ा स्नेह दिया. मुझे क्षमा करें.

आपको बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह पार्टी में रामा सिंह की एंट्री को लेकर नाराज चल रहे हैं. पिछले दिनों जब उनकी तबीयत खराब हुई थी तो वे पटना के एम्स में भर्ती हुए थे उसी समय उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि हमने एक बार जो फैसला कर लिया तो उससे पीछे नहीं हट सकते हैं. हमने न तो अपने सिद्धांतों से समझौता किया है और न ही आगे करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here