RJD के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली एम्स के ICU में हुए भर्ती

0
158

राजद के सिनियर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ गई है. इस बार उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया. मिली जानकारी के अऩुसार उनकी तबीयत पहले से ही खराब थी जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था. अब उन्हें ICU में भर्ती कराया गया है.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले रघुवंश प्रसाद सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया था. एम्स मे रहते हुए ही उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था. बताया जा रहा है कि पार्टी के अंदर अंतर कलह के कारण उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

आपको बता दें कि राजद में रामा सिंह की एंट्री की खबरों के बाद से रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी का पद छोड़ दिया है. यही वह कारण है जिसके चलते अभी तक रामा सिंह राजद की सदस्यता नहीं ले पाए हैं. आपको बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में रघुवंश प्रसाद सिंह को रामा सिंह ने ही मात दी थी. मीडिया से बात करते हुए रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा था कि हमने कभी सिद्धांतो से समझौत नहीं किया है. तेजस्वी के लाख मनाने के बाद भी रघुवंश प्रसाद सिंह नहीं माने और न ही रामा सिंह की पार्टी मे एंट्री हो पाई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here