राजीव त्यागी की पत्नी का सनसनीखेज बयान, संबित पात्रा मेरे पति का कातिल

कांग्रेस के धाकड़ प्रवक्ता राजीव त्यागी के निधन के बाद उनकी पत्नी का बयान सामने आ गया है. स्वर्गीय राजीव त्यागी की पत्नी उनके पति का कातिल भाजपा का प्रवक्ता संबित पात्रा है. संबित पात्रा ने उनके आखिरी डिबेट में उन्हें बार बार जयचंद बताया और राजीव त्यागी की ओर इशारा करते हुए बताया कि इन्हें वहां आग लगाने के लिए जाना है.

Rajiv Tyagi's wife said to Sambit Patra, The killer was the last ...

खुद को जयचंद बताने से आहत थें त्यागी

त्यागी की पत्नी ने अपने पति के आखिरी शब्दों को बताते हुए कहा कि आज तक चैनल पर रोहित सरदाना एंकर के साथ बहस में हिस्सा लियाथा जिसमें भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा भी बतौर पैनलिस्ट मौजूद थें. इस बहस के बाद राजीव त्यागी के अंतिम शब्द थें : इन लोगों ने मुझे मार डाला. राजीव त्यागी की पत्नी के अनुसार जब वह अपने कमरे में आई तो देखा कि राजीव के पैंट की बटन खुली थी. उनका ब्लड प्रेशर लो हो चुका था. बार बार खुद को जयचंद बताए जाने से वो आहत हो चुके थें.

Rajiv Tyagi Death : लखनऊ में संबित पात्रा और ...

 

ऐसे भड़काउ डिबेट्स बंद करने की मांग

राजीव त्यागी के देहांत के बाद अब न्यूज चैनलों पर इस तरह के भड़काउ डिबेट्स को बंद करने की मांग उठने लगी है. खुद राजीव त्यागी की पत्नी ने ये मांग की है. वहीं देश भर में लोग राजीव त्यागी की मौत के लिए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और न्यूज एंकर रोहित सरदाना को जिम्मेवार ठहरा रहे हैं. जिस प्रकार से प्रवक्ता और एंकर्स लगातार निजी हमले करने लगते हैं और तर्कों की बजाय व्यक्तिगत टिप्पणियों का दौर शुरु हो चुका है, ऐसे में देश के लोगों की ये मांग जायज लगने लगी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here