Big News : शादी के लिए तैयार हुए तेजस्वी, लोस चुनाव के बाद बज सकती है शहनाई

0
389

बिहार के सबसे बड़े सियासी घराने में एक और शहनाई बजने की सम्भावना दिखने लगी है। बिहार के मोस्ट बैचलर युवा नेता तेजस्वी यादव ने अपनी शादी के लिए हाँ कर दी है। जी हाँ बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद के बेटे व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी शादी के लिए हाँ कर दी है। कहा जा रहा है कि अप्रैल-मई में होने वाले लोकसभा चुनाव के बाद तेजस्वी शादी के बंधन में बन्ध सकते है।

file pic

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को रांची से लौटने के बाद पटना में मीडिया से बातचीत के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शादी की बात को लेकर कहा कि जब वे आईपीएल खेल रहे थे, तभी से रिश्‍ते आने शुरु हो गए थे,अब तो और भी बहुत रिश्ते आने लगे है। तेजस्वी ने आगे कहा कि रिश्ता कब और कहां से आता है ये याद रखना भी संभव नहीं रहता।

तेजस्वी यादव ने कहा कि मेरे परिवार के बहुत सारे रिश्‍ते अब बिहार के बाहर भी हैं और सभी मेरी शादी में काफी दिलचस्‍पी दिखा रहे है और हमारे रिश्तेदारों ने मेरी शादी के लिए कई संबंध भी बताए हैं ,इसलिए मेरी शादी कहीं भी सकती है। उन्होंने आगे कहा कि शादी चाहे कहीं भी हो लेकिन इतना तय कर लिया है कि शादी 2019 के लोक सभा चुनाव के बाद कर ही लेंगे।

तेजस्वी यादव ने इस दौरान रांची में अपने पिता से मिलने को लेकर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मेरे पिता लालू यादव की तबियत में अभी सुधार नहीं हुआ है.उन्होंने कहा कि जिस वार्ड में लालू भर्ती है वहां उन्हें टहलने के लिए जगह बेहद कम है, ऐसे में चक्‍कर आने की समस्‍या लगातार बनी है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here