शादीशुदा रणवीर सिंह की इस बात से शरमा गयी आलिया भट्ट

0
607

Simmba के बाद अब रणवीर सिंह 14 फरवरी को अपनी नयी फिल्म के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे है. उनकी आगामी फिल्म का नाम Gully Boy है और अभी अभी इस फिल्म का ट्रेलर भी लांच किया गया है. इस फिल्म में रणवीर मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आएँगे और उनके साथ आलिया भट्ट भी अहम रोल में नज़र आएंगी.

फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत के बीच किसी ने आलिया से यह सवाल पूछ लिया कि रणवीर सिंह और रणबीर कपूर में वो क्या समानता देखती है. आपको बता दे कि आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ Gully Boy में काम करती हुई नज़र आएंगी वहीँ रणबीर कपूर के साथ उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र आने वाली है. आलिया ने बताया कि दोनों बहुत ही अच्छे और मेहनती कलाकार है और सबसे बड़ी बात यह है कि दोनों बहुत ही अच्छे इंसान भी है, उन्होंने बताया कि दोनों उनके लिए बहुत खास है. इसी बात पर रणवीर ने उनकी टांग खिचाई करते हुए कहा कि पहला वाला तो खास है लेकिन दूसरा वाला कुछ ज्यादा ही खास है. यह सुनते ही आलिया शरमा गयी.

आलिया और रणबीर ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे के करीब आये थे. जब आलिया से यह पूछा गया कि जिस तरह गली बॉय में वह अपने बॉय फ्रेंड के लिए किसी और की पिटाई कर देती हैं. रियल लाइफ में कभी ऐसा किया है. उन्होंने कहा कि नहीं अभी तक तो उन्होंने ऐसा नहीं किया है क्यूंकि वो नॉन वायलेंट पर्सन है. बता दें कि नीतू कपूर ने हाल ही में अपनी न्यू ईयर की पारिवारिक तस्वीर में आलिया को भी शामिल किया है और लिखा है कि ऑल हार्ट्स इन.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here